BMC : कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट...

BMC : कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज

0
SHARE

BMC : कपिल शर्मा और इरफान खान के खिलाफ थाने मे रिपोर्ट दर्ज :-लगता है कपिल शर्मा के लिए मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। BMC ने पहले घर तोडा और अब तो सुनने में आ रहा है की BMC ने उनके खिलाफ गैरकानूनी कंस्ट्रक्शन के तहत केस भी दर्ज कर दिया है। राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस के बाद BMC ने कपिल के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। लेकिन इस बार कपिल अकेले नहीं हैं साथ में इरफ़ान खान के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज हुई है।

kapil-sharma-was-issued-a-stop-work-notice-by-bmc-for-unauthorized-horizontal-extension-indialivetoday

कपिल शर्मा के अलावा इरफ़ान का फ्लैट भी उसी बिल्डिंग में है जिसके लिए BMC ने कपिल शर्मा को नोटिस जारी किया था। इरफ़ान और कपिल के साथ 5 और लोगों को BMC ने नोटिस भेज था।

गौरतलब, कपिल शर्मा ने जो BMC पर 5 लाख रुपए रिश्वत मागने का आरोप लगते हुए, नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर तन मार था। उस पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फेन्डाविस के भरोसा दिलाते हुए कहा था की आप उन कर्मचारियों के नाम बताओ हम उनपर करवाई करेंगे।

हालाँकि इस ट्वीट के बाद राजनीतिक पार्टियों ने कपिल पर करवाई करने की धमकी भी थीं। शिवसेना ने कपिल पर गुंडा एक्ट लगाने की मांग की और वहीँ राज ठाकरे की पार्टी ने उनपर अवैध कंस्ट्रक्शन करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। शिवसेना ने कपिल शर्मा को चुनौती देते हुए कहा है की वह रिश्वत मांगने वालोंका नाम सार्वजानिक करें।