सुर्खियां

बलूचिस्तान का मसला नरेंद्र मोदी की सरकार के लिए एक चुनौती

आज हर जगह बलूचिस्तान की खबर ही चल रही है। आज दुनिया में ये सवाल उठ रहा है। बलूचिस्तान में जो पाकिस्तान ने कोहराम मचा रखा है वहा की आम मासूम जनता पे जुल्म ढाया जा रहा है पाकिस्तान जो दुनिया में कश्मीर का राग अलाप ता रहता है आज उसको खुद अपने दामन में झाकना चाइये खाली चिल्लाने से झूट सच में नहीं बदल जाता पाकिस्तान को पहले अपने देश की तरक्की में अपना ध्यान लगाना चाइये ये न हो पाकिस्तान दुशरो के चक्कर में अपना घर बर्बाद कर ले।

baluch

बलूचिस्तानियो को अपना वज़ूद खुद बनाने में हम सबको उनकी मद्दद करनी चाइये आज वहाँ  पर  जो कत्ले आम हो रहा है मासूम  जनता की आवाज़ दबाई जा रही है यही वो वक़्त है भारत को और सारी दुनिया को मिलकर इनका साथ देना चाइये खाशकर भारत को क्योकि वो हमारा पडोसी मुल्क है  कहावत है पड़ोस  पड़ोस के काम आता है।

वेसे भी बलूचिस्तानियो का भारत पर खासकर मोदी जी  पर बहुत विशवास है।  जब से मोदी जी ने 15 ऑगेस्ट के भाषण में बलूचिस्तान के बारे में जिक्र  किया है जब से बलूचिस्तानियों में एक  अलग ही जोश आ गया है। उनकी 68 साल पुरानी आज़ादी की लड़ाई में दुबारा से आग पकड़ ली है आज पुरे विश्व में बलूचिस्तान की आज़ादी की फेवर में धरना प्रदर्शन  हो रहे है।

narendramodi-16-1471332280

मोदी जी ने भी बलूचिस्तानियों की आवाज दुनिया के आगे उठाई है। ये जो दुनिया में बलूचिस्तानियों की फेवर में हवा चल पड़ी है। ये जल्दी  इन  लोगो  का सपना  करेगी मोदी जी अपने भाई होने का फ़र्ज़ बखूबी निभाएंगे।