अमरनाथ हमले के पीछे का मास्टरमाइंड पाक का इस्माइल, लश्कर-हिजबुल का हाथ!!!

अमरनाथ हमले के पीछे का मास्टरमाइंड पाक का इस्माइल, लश्कर-हिजबुल का हाथ!!!

0
SHARE

अमरनाथ हमले के पीछे का मास्टरमाइंड पाक का इस्माइल, लश्कर-हिजबुल का हाथ: एक और दखूद घटना सामने आयी हे जैसा की आप जानते ही हे की कल रात अमरनाथ यात्रियों के बस पर हुए  आतंकी हमले से  7 लोगो की मौके पे मौत हो गयी।  पूरा देश आज गम के माहोल में डूबा हुआ हैं।  फिर एक  बार आतंकियों ने साबित कर दिया की उनके सीने में दिल नहीं होता और वो किसी मजहब के नहीं होते।

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग ज़िले में अमरनाथ यात्रियों पर बीती रात बड़ा आतंकी हमला हुआ है. जम्मू-श्रीनगर हाइवे पर बटेंगू के पास हुए आतंकी हमले में 7 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई, जबकि 19 यात्री घायल हैं।  यह हमला पूरी अमरनाथ यात्रा को प्रभावित करने के मकसद से किया गया हैं।

सूत्रों की माने तोह आतंकी इस हमले को बड़ा करने की दिशा में थे।  कहा जा रहा हैं की ये हमला एक सोची समझी साज़िश के तहत हुआ हैं।  सूत्रों की माने तो आतंकी हमले में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन दोनों का हाथ था। खबरों की माने तो आतंकियों को लॉजिस्टिक स्पोर्ट स्थानीय हिज़बुल कैडर ने दिया था. बस पर खुली फायरिंग के दौरान आतंकी बस को अपने कब्जे में लेना चाहते थे, अतंकियो के पास तीन दिन का राशन भी था. आतंकी काफिले से छूटी बसों पर ताक लगाए बैठे थे।

इस बस में 56 यात्री सवार थे.  ये सभी बालताल के रास्ते अमरनाथ गुफा के दर्शन कर आठ जुलाई को श्रीनगर लौटे थे. इस बस में 56 यात्री सवार थे।  ये सभी बालताल के रास्ते अमरनाथ गुफा के दर्शन कर आठ जुलाई को श्रीनगर लौटे थे।  आप ये भी कहे सकते हैं की ये अटैक एक चेतावनी के रूप में सामने आया हैं।  सूत्र बता रहे हैं की आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और हिजबुल मुजाहिद्दीन  और अटैक भी कर सकते हैं।  तभी इंडियन गोवेर्मेंट ने सुरक्षा को और भाड़ा दिया हैं।