Welcome to New York Box Office Collection: इतनी हुई दूसरे दिन कमाई!

Welcome to New York Box Office Collection: इतनी हुई दूसरे दिन कमाई!

0
SHARE

Welcome to New York Movie Box Office Collection (वेलकम टू न्यू यॉर्क बॉक्स ऑफिस कलेक्शन): इस सप्ताह सोनाक्षी सिन्हा, दिलजीत दोसांझ और करन जौहर जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘वेलमक टु न्यूयॉर्क’ बॉक्स ऑफिस पैर रिलीज़ हुई। इस फिल्म में इनके अलावा सलमान खान, रितेश देशमुख, राणा दग्गुबत्ती, लारा दत्ता जैसे बड़े स्टार भी गेस्ट की भूमिका में नजर आएँगे। यह फिल्म फुल ऑन कॉमेडी है और उम्मीद जतायी जा रही है कि यह मूवी दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहेगी। यह भारत की पहली 3D कॉमेडी फिल्म है। अगर, बात करें बॉक्स ऑफिस पर इस फलम को मिलने वाली टक्कर की तो सोनाक्षी की फिल्म को ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से इसकी टक्कर देखने को मिलेगी। इस फिल्म का निर्देशन लव रंजन ने किया है। दोनों ही फिल्में कॉमेडी जॉनर की हैं।

Welcome to New York Box Office Collection: जाने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कमाई के बारे में|

वेलकम टू न्यू यॉर्क बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

दिलजीत और सोनाक्षी की फिल्म के गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिला है। वहीं, फिल्म में ऐसे टर्न ट्विस्ट आएँगे जिन्हें देख कर दर्शकों का लोटपोट होना पक्का है। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का फिल्म के कलेक्शन के बारे में कहा की, “इस 3D कॉमेडी फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान, सुशांत सिंह राजपूत, राणा दग्गुबत्ती जैसे स्टार की स्पेशल अपियरेंस से फिल्म को काफी सहायता मिलेगी। इस फिल्म का प्रमोशन भी काफी अच्छा रहा।” उनके हिसाब से, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 2.5 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रहेगी। ऐसे में, अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहले वीकेंड में लगभग 8 से 10 करोड़ का कलेक्शन कर सकती है।

वेलकम टू न्यू यॉर्क ने पहले दिन इतनी कमाई की|

वेलकम टू न्यू यॉर्क ने दूसरे दिन की कमाई की रिपोर्ट जल्द होगी जारी|

वेलकम टू न्यू यॉर्क ने तीसरे दिन इतने कमाएँ|

 

ये भी देखे- Sonu Ke Titu Ki Sweety Box Office Collection

Secret Superstar Box Office Collection

पद्मावत बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

PadMan Box Office Collection

टाइगर जिंदा है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इस फिल्म से चाकरी तोलेटी निर्देशन के क्षेत्र में हाथ आजमा रहे है। इस फिल्म का बजट 30 करोड़ रूपये है। ऐसे में, निर्देशक और निर्माता यह उम्मीद कर रहे कि फिल्म पहले हफ्ते में ही फिल्म की लागत निकाल ले। लेकिन उनकी इस फिल्म को ना सिर्फ ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ से टकराना मिलेगी, बल्कि पिछले हफ्ते 16 फरवरी को रिलीज हुई फिल्म ‘अय्यारी’ और ‘ब्लैक पैंथर’ से भी टकराना होगा। ‘अय्यारी’ तो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन ‘ब्लैक पैंथर’ दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। इसे देखते हुए यह कहना होगा कि सोनाक्षी स्टारर फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाए रखने की काफी जरूरत होगी।