मनोरंजन

10 TV स्टार्स: देखे किस बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस से मिलती जुलती सकल है

10 TV स्टार्स: देखे किस बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस से मिलती जुलती सकल है :- आप टीवी पर काम करने वाले कई स्टार्स ऐसे देख सकते है, जिन्हें बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्ल के रूप में देखा जाता है। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि कई मीडिया रिपोर्ट्स में अनुसार इन स्टार्स की तुलना की जाती है। हाल ही में सीरियल ‘बेहद’ में जेनिफर विंगेट की मां का रोल कर रहीं कविता घई के बारे में ख़बरें थीं कि वे हूबहू रेखा के जैसी दिखती हैं।

देखे ऐसे ही कुछ टीवी स्टार्स की फोटो:

शब्बीर अहलुवालिया जो ‘कुमकुम भाग्य’ में रॉकस्टार अभिषेक (अभी) प्रेम मेहरा का रोल कर रहे हैं। वहीं, राणा दग्गुबती को लोग ‘बाहुबली’ में भल्लाल देव का रोल कर चुके हैं।

गुंजन बख्शी मुंबई बेस्ड मॉडल हैं, जिन्हें साल 2009 में टीवी सीरीज ‘बॉलीवुड हीरो’ में देखा गया था। यह मॉडल बिलकुल प्रियंका चोपड़ा की तरह दिखती है।


राज सिंह अरोड़ा जो ‘ये है मोहब्बतें’ के मिहिर अरोड़ा के रोल से जानते हैं। वहीं, अंकित तिवारी सिंगर हैं, जिन्होंने ‘गलियां, तेरी गलियां’ और ‘सुन रहा है न’ जैसे गाए हैं।

TV एक्ट्रेस दीपशिखा ने ‘शक्तिमान’ और ‘बाल वीर’ जैसे शोज में काम किया है। 2005 में दुनिया को अलविदा कह गईं परवीन को ‘दीवार’ और ‘नमक हलाल’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

डिम्पी गांगुली को ‘राहुल दुल्हनिया ले जाएगा’ (विनर) और ‘बिग बॉस 8’ जैसे रियलिटी शोज के लिए जाना जाता है। दूसरी तरफ, बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर बॉलीवुड की एवरग्रीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

पाकिस्तानी टीवी एक्ट्रेस सनम बलोच जिनको ‘दास्तान’ जैसे शोज किए हैं और ‘सनम स्माल रूम’ जैसे शोज को होस्ट किया है। दुरसि तरफ 2005 में फेमिना मिस इंडिया अर्थ की विनर रहीं निहारिका सिंह ने ‘मिस लवली’ से बॉलीवुड डेब्यू किया।

पूजा गौर को ‘प्रतिज्ञा’ सीरियल के लीड रोल के तौर पर जानते हैं। जैकलीन फर्नांडीज जो श्रीलंका की ब्यूटीक्वीन रही हैं। वे ‘किक’, ‘हाउसफुल’ (1, 2 & 3) और ‘ढिशूम’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

करिश्मा तन्ना को ‘क्योंकि सास भी कभी थी’ जैसे फिक्शन और ‘बिग बॉस 8’ जैसे रियलिटी शोज के लिए जाना जाता है। वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण,  जिन्होंने ‘ओम शांति ओम’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘तमाशा’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

करिश्मा कोटक को ‘बिग बॉस 6’ और हॉरर शो ‘डर सबको लगता है’ में देखा जा चुका है। वहीं, नरगिस की करें तो वे ‘रॉकस्टार’ और ‘बेन्जो’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।