तापसी पन्नु को मिला साल की सशक्त महिला का पुरस्कार।

तापसी पन्नु को मिला साल की सशक्त महिला का पुरस्कार।

0
SHARE

तापसी पन्नु को मिला साल की सशक्त महिला का पुरस्कार: साउथ से कई लोग अपना स्टार बनने का सपना लेकर बॉलीवुड आते है कुछके सपने पूरे  हो जाते है तो  कुछ के नहीं। बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ  है जो साउथ से आयी है और उनका करियर काफी अच्छे मुकाम पर भी है उनमे से एक है तापसी पन्नु।

तापसी पन्नु को मिला साल की सशक्त महिला का पुरस्कार।

साउथ की फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नु ने आज  बॉलीवुड में अपना एक अलग मुकाम हासिल कर लिया है। उन्हें यह पहचान  महानायक अमिताभ बच्चन के साथ ‘पिंक ‘फिल्म कर के मिली है जिसमे उन्होंने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। दर्शको भी यह फिल्म काफी हद तक पसंद आयी है। और इस फिल्म ने बहुत अच्छा कारोबार भी किया था।

तापसी पन्नु को मिला साल की सशक्त महिला का पुरस्कार:

फिर इस फिल्म के बाद तापसी के करियर ने नयी सीढ़ियां चढ़नी आरम्भ कर दी थी। इस फिल्म के बाद उन्होंने खिलाडी कुमार अक्षय के साथ ‘नाम शबाना ‘ की थी जिसमे उन्होंने एक मज़बूत और बहादुर लड़की का किरदार निभाया था। तापसी की इन्ही दो फिल्मो की वजह से उन्हें सोमवार रात ‘सैवी’ पत्रिका ने साल की  सशक्त  महिला के पुरस्कार  से सम्मानित किया गया।

जब तापसी से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने कहा कि  ” यह हमेशा अच्छा और बढ़िया लगता है, जब आपको न सिर्फ आपकी कला के लिए, बल्कि एक शख्स के रूप में आपके द्वारा किया गया चयन और जिसके लिए आप खड़े हैं, उसके लिए आपको पहचान मिलती है. ये पुरस्कार हासिल की गई उपलब्धियों में एक विशेष स्थान रखते हैं, क्योंकि ये आत्मविश्वास बढ़ाने और यह बताने में सहायक होते हैं कि आप सही रास्ते पर हैं। ”

फिलहाल तापसी अपनी आने वाली फिल्म जुड़वा 2 के रिलीज़ होने का इंतज़ार कर रही है। जुड़वा 2 में तापसी के साथ वरुण धवन और जैक्लीन मुख़्य भूमिका में नज़र आ रहे है और इस फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे है।