जानिए !! ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान के कैमियो पर क्या बोले सलमान...

जानिए !! ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान के कैमियो पर क्या बोले सलमान खान ! !

0
SHARE

जानिए !! ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान के कैमियो पर क्या बोले सलमान खान ! ! :- सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट अब बस रिलीज़ होने ही वाली है और फिल्म के अभिनेता सलमान खान , सोहेल खान और फिल्म निर्देशक कबीर खान के साथ ज़ोरो से फिल्म का प्रचार करने में लगे है। यह फिल्म शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली यह फिल्म साल 1962 के भारत-चीन युद्ध की पृष्ठभूमि पर आधारित है।  सलमान खान और सोहेल खान  के आलावा इस फिल्म में चीनी अभिनेत्री ज़हु ज़हु भी नज़र आएगी।  साथ ही इस फिल्म में   शाहरुख़ खान का भी  कैमियो होगा।

जब सुपर स्टार सलमान खान से इस बारे में बात की गयी तो उन्होंने बताया कि  जब मैंने शाहरुख़ को इस फिल्म में कैमियो करने के लिए फ़ोन किया तो शाहरुख़ खान ने उसी वक़्त हां  कर दिया था।सलमान खान ने बताया की जब कबीर खान ने मुझसे कहा कि ” हमें शाहरुख़ से इस फिल्म में एक रोल करवाना चाहिए ” तो मैंने शाहरुख़ को फ़ोन किया और कहा कि ” तुम्हारे लिए ट्यूबलाइट में एक छोटा रोले है ”  मैंने बस इतना कहा और शाहरुख़ ने बिना मेरी पूरी बात सुने इस रोले के लिए हां  कर दिया शाहरुख़ ने मेरी पूरी बात को सुने बगैर  हे इस रोले के लिए हामी भर दी थी। ।

ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान के कैमियो पर क्या बोले सलमान खान

वैसे यह भी देखने वाली बात होंगी इतने सालो के बाद शाहरुख़ खान और सलमान खान बड़े पर्दे पर एक साथ दिखेंगे। शाहरुख़ और सलमान के फैंस इस पल का कब से इंतज़ार कर रहे थे। इस फिल्म में एक नन्हे कलाकार भी है।  सलमान ने  मेटिन रे तांगू को पहली बार मीडिया से रूबरू करवाने के लिए रखे गए खास कार्यक्रम के दौरान उन्होंने यह बयान दिया।  ‘ट्यूबलाइट’ में नजर आने वाले पांच साल के मेटिन ईटानगर के रहने वाले हैं, उनका किरदार फिल्म का एक अभिन्न हिस्सा है। और साथ ही इस फिल्म में लाजवाब एक्टर ओम पूरी भी होंगे जो अब हमारे बीच नहीं रहे। यह उनकी आखरी पिक्चर थी।  सलमान ने भी इस पर कड़ा दुख जताया।