सचिन ए बिलियन ड्रीम्स फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया...

सचिन ए बिलियन ड्रीम्स फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका

0
SHARE

सचिन ए  बिलियन ड्रीम्स फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर मचा दिया तहलका: जैसा की  आप जानते ही हैं की इस हफ्ते सचिन ए बिलियन ड्रीम्स इंडियन सिनेमा में’ रिलीज़ हुई हैं. मास्टर बलास्टर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘सचिन: ए बिलियन ड्रीम्‍स’ पहले दिन सिनेमाघरों में शानदार कमाई की है. लोग काफी ज्यादा सँख्या  मई इस मूवी को देखने सिनेमा घरो में हुच रहे हैं. सचिन ए बिलियन ड्रीम्स ने पहले ही दिन रिकॉर्ड कमाई करके यहे साबित कर दिया हैं की सचिन तेंदुलकर न सिर्फ क्रिकेट ग्राउंड के गॉड हैं बल्कि वहे सिनेमा जगत के भी इन्स्पिरिंग गॉड हैं.

 

यदि पहले दिन की क्रिटिक रिपोर्ट्स की बात करे तो अब तक इस मूवी को काफी अच्छा रिस्पांस मिल हैं. सभी लोग मूवी के लिए पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ ममौतः का प्रयोग  हैं. यह तक की बड़े बड़े समाचार पत्र भी सचिन ए बिलियन की तारीफ  हैं।

शुक्रवार को काम का दिन होने के बावजूद फिल्म को अच्छी तादाद में दर्शक मिले हैं. चौकाने वाली बात तोह यह हैं की इस हफ्ते की बाकि रेलसेस को कोई खास रिस्पांस बॉक्स ऑफिस पर नहीं हैं. सचिन ने पहले दिन की पारी में ही शतक जड़ दिया हैं. यह तक की बॉलीवुड के बड़े बड़े अभिनेता भी इस मूवी के लिए पोएस्टीवे शब्दो का प्रयोग कर रहे हैं. सभी बड़े स्टार्स इस मूवी को खुला सपोर्ट कर रहे हैं.

सचिन ए बिलियन ड्रीम ने पहले ही दिन 8.40 करोड़ की कमाई हासिल हैं. एवेम इस मूवी की दूसरे दिन की कमाई 9.40 करोड़ थी. कहा जा रहा हैं की मूवी तीसरे दिन यानि संडे को करीब- करीब 11 करोड़ से ऊपर का कारोबार बॉक्स ऑफिस मे  करेगी.

सचिन ए बिलियन ड्रीम्स एक इन्स्पिरिंग कहानी हैं जो नाकि सिर्फ एंटरटेनमेंट पर्पस से बनाई गयी हैं बल्कि आने वाली पहड़ि  के सपनो को मजबूती देने के मकसद से भी बनाई गयी हैं.