रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है योग गुरु बाबा रामदेव का रियलिटी...

रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है योग गुरु बाबा रामदेव का रियलिटी शो।

0
SHARE

रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है योग गुरु बाबा रामदेव का रियलिटी शो: स्टार सीरीज जल्द ही अपना नया टीवी चैनल ‘स्टार भारत ‘ लेकर आने वाली है।  चैनल नया है  तो इस पर दिखाए जाने वाले शो भी नए होंगे। इस चैनल  पर कई अलग तरह के शो दिखाए जायेगे जिसे नए तरीके से दर्शको का मनोरंजन होगा।  खबर आ रही है कि योग गुरु बाबा रामदेव इस चैनल पर अपना शो ला रहे है जिसका शो का नाम है  ” ॐ शांति ॐ ” और इससे ज्यादा बड़ी खबर तो यह है कि  शायद इस शो का पहला एपिसोड  रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है।  रणवीर सिंह के साथ साथ इस शो में सोनाक्षी सिन्हा भी होंगी।

रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है योग गुरु बाबा रामदेव का रियलिटी शो।

अब जिस तरह से  रणवीर सिंह हमेशा चुस्ती फुर्ती में दिखते  है तो अगर वो इस शो को होस्ट करेंगे तो यह बात उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी से कम नहीं होंगी।पहले एपिसोड के बाद अपारशक्ति खुराना इस शो को आगे होस्ट करेंगी। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि रणवीर सिंह अपनी फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के गाने के साथ इस शो की शुरुआत करेंगे।

रणवीर सिंह होस्ट कर सकते है योग गुरु बाबा रामदेव का रियलिटी शो।

अगर यह शो रणवीर सिंह की धमाकेदार एंट्री से शुरू हुआ तो इस शो के आगे का तो पता नहीं पर फर्स्ट शो की TRP आना तो लाज़मी है। रणवीर सिंह हमेशा ही नए जोश के साथ हर चीज़ करते है।

स्टार भारत का यह अपकमिंग रियलिटी शो ‘ओम शांति ओम’ भजन के कांसेप्ट पर बेस्ड होगा। इस शो में 14 कंटेस्टेंट शामिल होंगे जो कि भजन सुनाएंगे. यह शो यूथ में भजन की समझ पैदा करने के लिए शुरू किया जा रहा है। यह शो 28 अगस्त से शाम 6 बजे ऑनएयर होगा।