मनोरंजन

‘ राज़ रिबूट ‘ का निराशाजनक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘ राज़ रिबूट ‘ का निराशाजनक बॉक्स ऑफिस कलेक्शनइमरान हाशमी की ‘राज रीबूट’ से जैसी उम्मीद थी, वैसा कमाल ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दिखा नहीं पाई है। पहले दिन फिल्म का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा। ‘राज रीबूट’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 6.30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि अगर तुलना करें तो यह आंकड़ा पिछली ‘राज’ के पहले दिन की कमाई से काफी कम है। ‘राज 3’ ने पहले दिन में 10 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन किया था।

raaz-reboot-movie-teaser

एक जमाने में कहा जाता था कि सलमान खान के बाद इमरान हाशमी ही हैं जो सिनेमाघरों तक भीड़ केवल अपने दम पर खींच कर ला सकते हैं। पहले दिन की कमाई के बाद ऐसा लगा भी है। पहले दिन इस हॉरर फिल्म को देखने वालों की भीड़ शो-दर-शो बढ़ रही थी। उत्तर भारत से अच्छा कलेक्शन हुआ है और मल्टीप्लेक्ट के मुकाबले, सिंगल थिएटरर्स में लोग इसे ज्यादा देख रहे हैं।

राज़ रीबूट ने दूसरे दिन का कलेक्शन तो अपने पहले दिन के कलेक्शन से भी काफी काम था। राज़ रीबूट ने दूसरे दिन सिर्फ 5.49 करोड़ की कमाई की है। जो की इमरान हाश्मी और उनकी पूरी टीम के लिए काफी निराश कर देने वाली बात है। दरअसल, इंटरवेल के बाद फिल्म का मामला लोगों द्वारा बेहद ही धीमा और उबाऊ बताया जा रहा है। कहानी का ‘राज’ भी दमदार नहीं है।

राज रीबूट’ के सामने अमिताभ बच्चन की ‘पिंक’ है। यह फिल्म अमिताभ से ज्यादा शुजीत सरकार की है, इसलिए एक सीमित तबका ही इसे पहले दिन देखने पहुंचा। चूंकि स्पेशल स्क्रीनिंग से ही इस फिल्म की तारीफ का दौर शुरू हो चुका है, इसलिए कह सकते हैं कि दिन-ब-दिन कमाई बढ़ेगी। लेकिन दर्शक मान रहे हैं कि ‘राज रीबूट’ की कमाई में शायद ही तेजी देखने को मिले।