M.S. Dhoni:The Untold Story मूवी रिव्यु, सबने की है तारीफ

M.S. Dhoni:The Untold Story मूवी रिव्यु, सबने की है तारीफ

0
SHARE

M.S. Dhoni:The Untold Story मूवी रिव्यु, सबने की है तारीफ‘ एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी ‘, जिस पिक्चर का हम सबको बड़ी बेसब्री से इंतज़ार था आखिरखार बीते शुक्रवार को रिलीज़ हो गयी है। नीरज पांडेय द्वारा इस फिल्म अच्छे रेस्पोन्सेस हैं। थिएटर से बाहर निकलने पर लोगों के हस्ते हुए चेहरों से ये बात साफ़ हो रही है की मूवी काफी हद्द तक अच्छी लगी है। जो की इस फिल्म के लिए बहुत ही अछि बात है। सूत्रों के मुताबिक़ चेन्नई में तो सारे थिएटरों में इस मूवी का हर शो हाउसफुल जा रहा है। झारखण्ड में इस मूवी को टैक्स फ्री कर दिया गया है।

ms-dhoni-the-untold-story-poster

STARCREW

शुशांत सिंह राजपूत – एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी
काइरा अडवाणी – साक्षी सिंह धोनी
अनुपम खेर – पान सिंह
राम चरण – सुरेश रैना
हैरी टंगरी – युवराज सिंह

इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय द्वारा किया गया है और इस फिल्म को गाना अमाल मलिक, रोचक कोहली, संजोय चौधरी ने दिया है।

कहानी
इस पिक्चर में धोनी के टिकेट कलेक्टर से लेकर ट्रॉफी कलेक्टर तक के सफर को दिखाया गया है। धोनी की बचपन से ही पढाई की तरफ बेहद ही कम रूचि थी। उन्हें बहार खेलना बहुत पसंद था। फिल्म के शुरूआती दौर में ये दिखाया गया है कि किस तरह एक मिडिल क्लास फॅमिली का लड़का क्रिकेट में स्टेट लेवल का चैंपियन बन जाता है। धोनी की बेहद शानदार विकेट कीपिंग का राज़ भी इस फिल्म के द्वारा खुल गया। बचपन में धोनी के टीचर ने स्पोर्ट्स के प्रति उनकी रूचि एवं लगन को देख कर, उन्हें फुटबॉल के गोलकीपर के ट्रेनिंग देने शुरू दी। और फिर आगे चलकर उनकी इसी चीज़ ने उन्हें क्रिकेट में बड़ी सफलता दिलाई।

फिल्म के इंटरवल के बाद वाले हिस्से में धोनी की टिकेट कलेरक्टर वाली जिंदगी को बड़ी तसल्ली से दिखाया गया है। इंटरवल के बाद वाले में ही दिखाया गया है
की कैसे टिकेट कलेक्टर इंडियन क्रिकेट टीम का कॉप्पटन बन गया। कई कई जगह तोह इतनी रोमांचक है लोगों को लगता है की मानो उनकी आखों के सामने इंडियन क्रिकेट टीम रहा हो।

क्यों देखें ?
पिक्चर बेहद ही एंटरटेनिंग एवं रोमांचक है, आपको कई कई जगह लगेगा मानो पिक्चर के सीन को जबरदस्ती खींच जा रहा है लेकिन इस कमी के बावजूद पिक्चर का हर सीन देखने लायक है और ये पिक्चर काफी मजेदार भी है।

क्यों न देखें ?
इस पिक्चर को क्यों न देखें ऐसी तो कोई वजह सामने नहीं आई है क्योंकि जहाँ भी देखो हर कोई इसके तारीफ कर रहा है और लोगों को भी ये मूवी बहुत पसंद आयी है।

अब बस ये देखना बाकी रह गया है की इतनी प्रसंशा के बाद मूवी कितना कमा कर दिखाएगी।