मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

0
SHARE

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने: पिछले महीने अप्रैल में 52 साल के मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी रचाई थी| बता दें की मिलिंद और अंकिता ने अलीबाग में क्लोज फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स की मौजूदगी में पूरी रस्मों रिवाज के साथ शादी के बंधन में बंधे थे| यह शादी महाराष्ट्रीयन-असमिया रीति-रिवाज से हुई थी| शादी के कुछ दिनों बाद मिलिंद अपनी दूसरी पत्नी के साथ इस समय हनीमून पर गए हुए है| अंकिता ने अपने हनीमून की कुछ बेहद ही खूबसूरत फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है| जो शेयर होते ही वायरल हो हो गई| इन फोटो में अंकिता बिकनी पहने समुन्द्र किनारे आनंद ले रही है|

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

बता दें क‍ि मिलिंद सोनम और अंकिता आयरलैंड के हवाई में हनीमून मनाने गए हुए है। हनीमून के दौरान अंकिता का भी बिकिनी वाला अवतार दिखा है। अंक‍िता ब‍िकि‍नी पहनकर पेड़ पर लेटी हुए दिख रही हैं, वही एक दूसरी तस्‍वीर में वो भागती हुई नजर आ रही हैं। दोनों अपना फ‍िटनेस रुटीन फॉलो करते भी द‍िख रहे हैं।

परिणीति चोपड़ा ने बिकनी पहन खिंचवाई फोटो, दिखाया अपना बोल्ड लुक

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

इंस्टाग्राम पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर प्रियंका चोपड़ा हुई ट्रोल

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

कुछ समय पहले दोनों के बीच के उम्र के अंतर को लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया। यहां तक क‍ि ट्रोल के दौरान अंक‍िता कोंवर को 18 साल की बताया गया। अंक‍िता का पूरा नाम सुंकुस्‍मिता कुंवर है और वह गुवाहटी, असम की रहने वाली हैं। 2013 में वह एयर एश‍िया के केबिन क्रू का हिस्सा भी रह चुकी है और फिलहाल दिल्‍ली में रहती हैं।

कास्टिंग काउच पर बोली एक्ट्रेस माही गिल- डायरेक्टर मुझे नाइटी में देखना चाहता था

मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने मिलिंद सोमन और अंकिता कोंवर के हनीमून की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने
बता दें की अंक‍िता को अलग अलग भाषाओं का अच्छा ज्ञान है। उन्हें हिंदी, बांग्‍ला, असमी के अलावा फ्रेंच भी बखूबी बोलनी आती हैं। यही नहीं, मूवीज और तैराकी पसंद करने वालीं अंक‍िता को घूमने का भी काफी शौक है। शायद यही वजह है कि करीब 30 साल का एज गैप होने के बावजूद उनकी और मिलिंद सोमन की केमिस्‍ट्री इतनी जबरदस्‍त है।

जाने औरतों की छाती से जुड़े कुछ सेक्सी और रोचक तथ्य

मिलिंद सोमन का अफेयर सबसे पहले मधु सप्रे से रहा। इसके बाद दीपानिता से भी उनका अफेयर चला। साल 2006 में उन्होंने अपनी फ्रेंच को-स्टार मैलेन जाम्पनोई से शादी रचाई। साल 2009 में दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद मिलिंद ने एक्टर सहाना गोस्वामी को डेट किया। आपको बता दें कि अंकिता असम की रहने वाली हैं। वह 2013 में एयर एश‍िया के केबिन क्रू में भी काम कर चुकी है।