एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, पहले दिन का बॉक्स ऑफिस...

एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

0
SHARE

एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी, पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शनआखिरकार वही हुआ जैसा सबने सोचा था सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘ एम् एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी ‘ ने पहले ही दिन में 21. 30 करोड़ की कमाई की है। जिस तरह का इस पिक्चर का शुशांत सिंह राजपूत ने धोनी के संग इसका प्रचार किया था, इस फिल्म ने ठीक उसी तरह के की कमाई की है। हमने आपको पहले भी बताया था, इस फिल्म को लेकर लोगों के प्रति बहुत उत्सुकता थी और अब ही है।

ms-dhoni-the-untold-story-poster

लोग जब थिएटर से बाहर निकल रहे थे, उनके चेहरे की ख़ुशी साफ़ – साफ़ बता रही थी कि उन्हीं ये फिल्म कितनी पसन् आई है। ये भी कहना था की कई कई जगहों पर उन्हें ऐसा लग रहा था मानो उनकी आखों के सामने वो सारे सीन सच में हो रहे थे। महेंद्र सिंह धोनी हर भारतीय के पसंदीदा कप्तान हैं और पूरे फैन फॉलोइंग है। यह भी एक कारण है की लोगों का इस कप्तान के प्रति लगाव सिनेमा घरों तक खींच ला रहा है। शुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म ने 21. 30 करोड़ कर भारत की पहले दिन में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में दूसरे स्थान पहुँच गयी है। ये साड़ी बातें तरन आदर्श ने खुद ट्वीट कर के बताई है……

इस फिल्म को 3000 से ज्यादा सिनेमा घरों पर रिलीज़ किया है। इस फिल्म को चेन्नई में भी बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। सुनने में ये भी आ रहा की इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी डब किया जायेगा इसकी कमाई दुगुना हो जाएगी। हमें पूरी है की ये फिल्म आने वाले दिनों में बहुत ही अच्छी कमाई कर के दिखाएगी।