मनोरंजन

बॉक्स ऑफिस पर एम एस धोनी की फिल्म ने मचा दिया है तहलका

बॉक्स ऑफिस पर एम एस धोनी की फिल्म ने मचा दिया है तहलकाएम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी ने बॉक्स ओफ़फिसे पर आते ही पहले ही दिन तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने पहले ही दिन में 21 करोड़ रूपये की कमाई की थी। और अपनी इस धमाकेदार शुरुआत के साथ कई बॉलीवुड हस्तियों को पीछे पछाड़ दिया था। इस फिल्म को शुरू से ही काफी तारीफें मिल रही हैं और ये फिल्म बहुत अच्छा प्रदर्शन भी कर रही है।

msdhonitheuntoldstory7

फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में तहलका मचा दिया है।

msdhonitheuntoldstory5

इस फिल्म ने ओपेनिंग वीकेंड में यानि शुरूआती तीन दिनों में कुल 66 करोड़ की कमाई कर ली है।

untitled-1

मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके बताया है कि शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने शुक्रवार को 20.6 करोड़, शनिवार को 21.30 करोड़ और रविवार को 24.10 करोड़ की कमाई की है।

dhoni1

इस तरह इस फिल्म ने तीन दिन की कमाई में अक्षय कुमार और शाहरूख जैसे सुपरस्टार्स को भी पछाड़ दिया है। ये फिल्म ओपेनिंग की कमाई में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है। इससे पहले नंबर वन पर सलमान खान की फिल्म ‘सुल्तान’ है जिसने तीन दिनों में 180 करोड़ की कमाई की थी।

msdhonitheuntoldstory9

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी इस फिल्म में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में हैं। कमाई के लिहाज से देखा जाए तो धोनी क्रिकेट पर तो हिट हैं ही साथ में उन्होंने बॉक्स ऑफिस पर भी अपनी बादशाहत कायम रखी है।

msdhonitheuntoldstory3

समीक्षकों ने भी इस फिल्म को अच्छी रेटिंग दी है और शानदार बताया है। इस फिल्म में सुशांत के साथ दिशा पटानी और कियारा आडवाणी भी हैं।

msdhonitheuntoldstory

फिल्म को नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया है जो इससे पहले ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ जैसी फिल्में बना चुके हैं।

msdhonitheuntoldstory4

ये फिल्म माही के दीवानों के लिए ये एक सौगात है। फिल्म के टाईटल के अनुसार यहां माही की जिंदगी के कई अनकही अनसुनी बातें आप तक पहुंचेगी। कैप्टन कूल कहलाने वाले महेंद्र सिंह धोनी के अंडरडॉग अंदाज…उनकी सहनशीतला और निर्णय लेने की क्षमता वाले व्यक्तित्व को ऩिर्देशक नीरज पांडे ने बखूबी पर्दे पर उतारा है।