मनोरंजन

कटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एयरपोर्ट पर ये क्या किया, एयर इंडिया ने कर दिया डिबोर्ड

टरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एयरपोर्ट पर ये क्या किया, एयर इंडिया ने कर दिया डिबोर्ड :- फिल्म बार बार देखो प्रमोशन कर रहे फिल्म के अभिनेत्री कटरीना और अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को एयर इंडिया के अधिकारियों ने मुंबई जाने वाली उनके निर्धारित विमान में यात्रा करने पर रोक लगा दी गई। सूत्रों से पता चला है की दोनों कथित रूप से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे के टर्मिनल क्षेत्र में अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार कर रहे थे। उन्हें दिल्ली से मुम्बई जाना था लेकिन प्रचार में मशगूल होने से वे काफी देर तक नहीं पहुँचे जिसके बाद उन्हें विमान में चढ़ने नहीं दिया गया।

bbd647_081116125521

दोनों एक्टर्स ने दिल्ली के हवाईअड्डे पर पहुंचने के बाद मुंबई जाने वाली एयर इंडिया की उड़ान संख्या एआई-317 में सफर करने के लिए अपना बोर्डिंग पास ले लिया। अधिकारियो के अनुसार सुरक्षा जांच के बाद दोनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बार बार देखो’ के प्रचार के लिए एयरपोर्ट के ड्यूटी फ्री क्षेत्र में प्रशंशको की भीड़ से मिलने लगे।

उन्होंने यह भी बताया कि एयरपोर्ट के अधिकारियों ने दोनों से निर्धारित समय पर पहुँचने के लिए कहा था। रात नौ बजकर 40 मिनट पर रवाना होने वाली उनकी उड़ान बहुत देर उनके लिए इंतज़ार करती रही।

जब दूसरे यात्रियों ने प्रस्थान में देरी को लेकर शिकायत की तो आखिरकार रात करीब दस बजकर 45 मिनट पर एयरलाइन ने दोनों को विमान में सवार नहीं करने का फैसला किया और प्रस्थान की घोषणा कर दी गयी।

हालांकि एयर इंडिया के अधिकारियों ने कहा कि दोनों एक्टर्स को उड़ान में सवार होने से नहीं रोका गया क्योंकि उनके पास बोर्डिंग पास थे। लेकिन ‘‘उन्होंने खुद सफर नहीं करने का निर्णय लिया।’’