मनोरंजन

Freaky Ali :”हम तो डूबेंगे, साथ में BBD को भी ले डूबेंगे”

जी हाँ कुछ ऐसा ही हाल हुआ है नवाज़्ज़ुद्दीन सिद्दीकी की फ्रीकी अली और कटरीना कैफ की “बार बार देखो ” का। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘बार-बार देखो’ ने बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक प्रदर्शन किया है। अच्छे रिव्यूज के बावजूद ये फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई है।

baar-baar-dekho22

हकीकत तो ये है की ये फिल्म रविवार की छुट्टी का भी कुछ ख़ास फायदा नहीं उठा पाई। ये जानकर कैटरीना सहित उनके फैंस को बहुत अफसोस होगा कि इस फिल्म ने शनिवार से भी कम रविवार को कमाई की है।

इस फिल्म ने शुक्रवार को 6.81 करोड़, शनिवार को 7.65 करोड़ और रविवार को 6.70 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म ने शुक्रवार को 6.81 करोड़, शनिवार को 7.65 करोड़ और रविवार को 6.70 करोड़ की कमाई की है।क्रिटिक्स के अच्छे रिव्युज़ के बावजूद, जैसी इस फिल्म से उम्मीद थी उसका ठीक उल्टा हो गया है।

freaky-ali-75921

उधर दूसरी तरफ “फ्रीकी अली” भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाई नहीं है और इसे भी बहुत बड़ा झटका लगा है। फ्रीकी अली, तीन दिनों में कुल 8.60 करोड़ की कमाई कर पाई है। जो की काफी निराशाजनक बात है। इस फिल्म में एमी जैक्सन और जैकी श्रॉफ जैसे बड़े स्टार्टस ने भी काम किया है।

box-office-580x3952

नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर इस फिल्म को बार-बार देखो ने बॉक्स ऑफिस पर झटका दिया है।

दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी ख़राब प्रदर्शन किया है।