मनोरंजन

देखें यहां! महाशिवारत्रि के शुभ अवसर पर बाहुबली २ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़

देखें यहां! महाशिवारत्रि के शुभ अवसर पर बाहुबली २ का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़ :- महाशिवारत्रि के शुभ अवसर फिल्म निर्माता ने फिल्म ‘बाहुबली-2 का नया पोस्टर आज जारी किया। इस फिल्म के डायरेक्टर ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट से ‘बाहुबली- द कंक्लूजन’ का एक पोस्टर और वीडियो शेयर किया है। फिल्म निर्माता द्वारा फिल्म ‘बाहुबली-2’ के इस नए पोस्टर की तस्वीर को शेयर करते ही सोशल मीडिया पर ‘तूफान’ सा आ गया। हर जगह इस के पोस्टर की तस्वीर को शेयर किया जा रहा है।

 

बाहुबली देश के एकलौती ऐसी फिल्म है जिसने भारतीय सिनेमा को हॉलीवुड के बराबर ला कर खड़ा कर दिया है। आप इस पोस्टर में आप देख सकते है कि प्रभास एक हाथी पर चढ़कर उसे काबू करते नजर आ रहे हैं। फिल्म बाहुबली देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। फिल्म बाहुबली को पूरी दुनिया के लोगों ने पसंद किया था। निर्माता एसएस राजामौली की तरफ से शेयर किए गए ‘बाहुबली- 2 के इस नए मोशन पोस्टर को अब तक 62 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

लगभग आधे घंटे में ही फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो पर 22 हजार से भी ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं।इस फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और तमन्ना जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

डायरेक्टर राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने रिलीज से पहले ही 500 करोड़ की कमाई कर ली है। यह ऐसी फिल्म है जिसने रिलीज होने से पहले इतनी मोटी कमाई की है और कमाई करने वाली ये पहली फिल्‍म बन गई है। यह फिल्म तमिल, तेलेगु और हिंदी में रिलीज होगी। पिछले दो साल से सिनेमा के फैन्स इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म का ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ का जुमला इतना मशहूर हो चुका है कि लोग इसी बहाने फिल्म की चर्चा शुरू कर देते हैं।