बार बार बार देखो मूवी रिव्यु एवं रेटिंग, ये फिल्म क्यों देखे...

बार बार बार देखो मूवी रिव्यु एवं रेटिंग, ये फिल्म क्यों देखे ?

0
SHARE

#बीबीडी – बार बार देखो, मूवी रिव्यु , रेटिंग , जनता का रिस्पांस :- सुल्तान, रुस्तम , अकीरा  इनके  बाद , बीबीडी यानी “बार बार देखो ” के लिए लोग बहुत ही उत्सुक हैं। इस मूवी को देखने के लिए लोगों के अंदर बहुत क्रेज एवं उत्सुकता देखने को मिल रही है। इस फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया है। काफी लंबे अरसे बाद, कैटरीना कैफ़ फिर से सिल्वर स्क्रीन पर सामने आयीं हैं। इस फिल्म में कटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा, एक कपल के रूप में एहम भूमिका निभा रहे हैं।

बार बार बार देखो मूवी
बार बार बार देखो मूवी

बार बार बार देखो मूवी रिव्यु एवं रेटिंग

फिल्म क्रिटीक्स की बात माने तो फिल्म काफी अच्छी साबित हो सकती  है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर सकती है। कैटरिना  और सिद्धार्थ ने भी इसके प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ी , यह भी एक कारण है की लोगों के अंदर इस पिक्चर को देखने के लिए काफी उत्सुकता है, यह इस मूवी के लिए बहुत अच्छी बात है। कटरीना कैफ़ ने भी काफी लंबे समय बाद वापसी की है, और इस रोमांटिक मूवी में उनका अंदाज़ देखने लायक है।

 

दूसरी तरफ सिद्धार्थ मल्होत्रा भी काफी अच्छे अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। दोनों ही एक्टर्स अपनी एक्टिंग के  लिए काफी मशहूर हैं तो एक्टिंग में तो कोई कमी नहीं छोड़ी है इन दोनों स्टार्स ने, अगर कमी रह गयी तो स्क्रीनप्ले और एडिटिंग में।

कहानी

ये कहानी एक कपल, सिद्धार्थ मल्होत्रा (जय वर्मा) और कटरीना कैफ (दीया वर्मा) की है जो बेफिक्री से अपनी जिंदगी जी रहे हैं और लाइफ के खूब मजे लूट रहे हैं ।लेकिन अचानक जय वर्मा (सिद्धार्थ मल्होत्रा) को ऐसा एह्सास होता है कि शादी करने से पहले वह अपने पैरों पर खड़े होना चाहते हैं , अपनी पहचान बनाना चाहते हैं। अपने हनीमून के बाद , एक दिन सुबह उठकर उन्होंने देखा कि. . . . . . . . . . . . .  आगे क्या हुआ यह हम आपको नहीं बातएंगे इसके लिए आपको पिक्चर देखनी होगी।

ये फिल्म क्यों देखे ?

1 . फिल्म में कटरीना एवं सिद्धार्थ जैसे बडे कलाकारों का होना अपने आप में ही एक बहुत बड़ा आकर्षण है।

2 . फिल्म के गानों ने तो पहले से ही धूम मचा रखी है।

3 . इस फिल्म का निर्देशन नित्या मेहरा ने किया है , जो पहले भी लाइफ ऑफ़ पाई (2012), डॉन (2006), और लक्ष्य (2004) जैसी  सुपरहिट फिल्मों में  अस्सीस्टेन्ट डायरेक्टर  के रूप में काम कर चुकी हैं।

फिल्म में कमियाँ ?

  1. स्क्रीनप्ले उतना अच्छा नहीं है जितना सोचा गया था।
  2. एडिटिंग में भी काफी कमियां रह गईं हैं।
  3. सिनेमेटोग्राफीभी ठीक – ठाक है।

निर्णय

हम उम्मीद करते हैं की यह मूवी बॉक्स ऑफिस से अच्छी कमाई कर पायेगी। लोगों में बढ़ते उत्सह को देख कर , यह अनुमान लगाया जा सकता है की आने वाले कुछ हफ़्तों तक यह मूवी सिनेमा घरों पर अपनी पकड़ बनाये रखेगी।

निर्देशन  – नित्या मेहरा
उत्पादन – करन जोहर , रितेश सिंधवानी , फ़रहान अख्तर
लिखी गई  – अन्विता दत्त (dailogues)
स्क्रीनप्ले  – नित्या मेहरा , अनुवब पाल , श्री राओ
स्टोरी     –  श्री राओ , सिद्धार्थ मल्होत्रा
कलाकार – कटरीना कैफ , सिद्धार्थ मल्होत्रा
संगीत  – अरमान मलिक , आरको , बादशाह , जसलीन रॉय, बिलाल सईद
सिनेमेटोग्राफी – आर.के. चनंद
एडिटेड – अमिताभ शुक्ला
रिलीसिंग -09 /09 /2016