टॉयलेट: एक प्रेम कथा: दो दिन की कमाई | टोटल बॉक्स...

टॉयलेट: एक प्रेम कथा: दो दिन की कमाई | टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन !

0
SHARE

टॉयलेट: एक प्रेम कथा: दो दिन की कमाई | टोटल  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: अक्षय कुमार ने एक बार फिर दर्शको के दिल में अलग जगह बना ली हैं।  जी हाँ ! इस बार अक्की ने फिर से एक अलग तरह की मूवी करके बॉलीवुड को एक नए मुकाम तक पहुँचा दिया हैं।  जैसा की आप सभी जानते ही हैं टॉयलेट: एक प्रेम कथा जोकि इस शुक्रवार को सिनेमा  में रिलीज़  हुई हैं अच्छे ररिव्यु प्राप्त कर रही हैं।

लोग इस मूवी को देखने बड़ी सँख्या में पहुँच रहे हैं।  कहा जा रहा हैं की अक्की की यह मूवी सभी को पसंद आ रहीं हैं. क्रिटिक भी मूवी की काफी तारीफ कर रहे हैं।  जैसा की आप जानते हे हैं की पिछले कुछ वक़्त से अक्की बॉलीवुड में अलग तरह की मूवीज कर रहे हैं।  इन मूवी का मैं मकसद लोगो को किसी न किसी व्यक्ति या वास्तु के बारे में जानकारी देकर जागरूक करना होता हैं।

टॉयलेट: एक प्रेम कथा: टोटल  बॉक्स ऑफिस कलेक्शन-

बॉलीवुड समीक्षक तरन आदर्श ने ट्वीट करके लोगो को जानकारी दी की “टॉयलेट: एक प्रेम कथा”  पहले दिन में करीब 13. 10  करोड़ का बिज़नेस किया हैं।  एवं यह कहा जा रहा हैं की यह मूवी आने वाले  वक़्त में बहुत ज्यादा कलेक्शन करने वाली हैं। ऐसी रिपोर्ट्स थीं कि पहले दिन ये फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है. लेकिन पिछले हफ्ते रिलीज हुई शाहरूख-अनुष्का की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का भी रिकॉर्ड ये फिल्म नहीं तोड़ पाई है।

ये फिल्म भारत में कुल 3000 और विदेश में 590 स्क्रीन पर रिलीज हुई है. फिल्म को देखने सुबह के शो में नहीं बल्कि दोपहर के बाद ज्यादा लोग पहुंचे।दर्शक मूवी के लिए पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ का प्रयोग कर रहे हैं।  टॉयलेट: एक प्रेम कथा दूसरे दिन में करीब 12 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस कर सकती हैं. एवं हॉलिडे होने के कारन यह मूवी ऐनी वाले कुछ दिनों में ही 50 करोड़ के अकड़े को आराम से पर कर देगी।